राह चलते मोबाइल लूटरेे छात्रों का धरा गया गैंग, सरगना फरार-

राह चलते मोबाइल लूटरेे छात्रों का धरा गया गैंग, सरगना फरार-

राह चलते मोबाइल लूटरेे छात्रों का धरा गया गैंग, सरगना फरार–
छात्रो से कराता था मोवाइल लूट –
आई एन न्यूज़ गोरखपुर डेस्क
राह चलते लोगों का मोबाइल छीनने वाले एक और गिरोह को पुलिस ने दबोच लिया है। पांच सदस्यों के इस गैंग के चार सदस्यों को पुलिस ने पकड़ लिया है। जब कि एक पकड़ से बाहर है। पकड़े गये सदस्यो ने लूट की तीन घटनाओं में शामिल होने की बात स्वीकारा है। दो अभी नाबालिग है वहीं अन्य दो दसवीं कक्षा के छात्र हैं। गैंग का सरगना त्रिदेव है। वह इनसे लूट की वारदात शौक पूरा करने को कराता था। त्रिदेव की पुलिस तलाश कर रही है।
शनिवार को एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि सीओ गोरखनाथ आईपीएस चारु निगम के नेतृत्व में मोबाइल छीनने वाले गैंग पर टीम काम कर रही थी। इंस्पेक्टर मनोज पाठक, हड़हवा फाटक चौकी प्रभारी कैसर खान सहित अन्य पुलिस कर्मचारियों के साथ गुरुवार की रात साढ़े दस बजे संगम चौराहे पर सीओ चेकिंग कर रही थी।
उसी दौरान दो बाइक पर सवार पांच लोग आते दिखाई दिए। पुलिस ने रोका और पूछताछ शुरू की। इसी बीच एक बदमाश चकमा देकर फरार हो गया। पूछताछ में पता चला कि चारों शहर में तीन जगह लूट की घटना कर चुके हैं। पकड़े गए बदमाशों की पहचान शाहपुर थाना क्षेत्र के मान विहार कालोनी निवासी अभिषेक सिंह, आकाश पांडेय, अनिकेत सिंह और पादरीबाजार निवासी रोशन के रूप में हुई है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे